Friday 30 November 2018

यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज को कमजोर और अकेला समझने की गलती न करे मोदी सरकार - यति माँ चेतनानंद सरस्वती

                   प्रेस विज्ञप्ति
यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज को कमजोर और अकेला समझने की गलती न करे मोदी सरकार ~ यति माँ चेतनानंद सरस्वती

हम मोदी के घर उसकी माँ के सामने जाकर अनशन करेंगे-राजबाला तोमर
प्रेस विज्ञप्ति  -सौंपते हुए  ''यति माँ चेतनानन्द सरस्वती , राजबाला तोमर व अन्य

*************************
शिवशक्ति धाम डासना में 30 दिन से कठोर जनसँख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज के समर्थन में आज जगदम्बा महाकाली डासना वाली के परिवार की महिलाओं ने गाज़ियाबाद जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शित किया।महिलाओ ने अपने रक्त से पत्र लिखकर भी नरेंद्र मोदी को ज्ञापन के रूप में जिलाधिकारी द्वारा भेजा।
महिलाओ के रक्त से लिखे गए ज्ञापन में मोदी सरकार को प्रचण्ड नारी आंदोलन की चेतावनी दी गयी और उन्हें ये बताया गया की यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज को अकेला समझने की गलती न करे मोदी सरकार।आज यति नरसिंहानन्द सरस्वती कुछ देश द्रोही मुस्लिम परस्त नेताओ को छोड़कर बाकी 100 करोड़ हिन्दुओ की आवाज हैं।उनकी आवाज यदि नहीं सुनी गयी तो जगदम्बा महाकाली डासना वाली के परिवार की महिलाएँ गुजरात जाकर नरेंद्र मोदी के घर जाकर उनकी माँ के सामने अनशन करेंगी और उनसे अपने बच्चों की जान की भीख मांगेगी।
ज्ञापन देते समय शिवशक्ति धाम डासना की महंत यति माँ चेतनानन्द सरस्वती जी ने कहा की हिन्दू के लिये गूंगी बहरी  हो चुकी सरकार को जगाने के लिये जो कुछ भी करना पड़ेगा,हम वो सब करने को तैयार हैं।हम अपना दर्द मोदी जी की माँ को बतायेगे और उनसे कहेंगे की वो अपने बेटे से कहे की जिन सौ करोड़ हिन्दुओ ने उन्हें इतना मान, सम्मान और गौरव दिया हैं, उन्हें अपने वोट बैंक की राजनीति के लिये इस तरह धोखा न दे वरना इतिहास उन्हें कभी क्षमा नहीं करेगा।

चौधरी अंजली आर्या ने कहा  यति नरसिहानन्द सरस्वती जी की मांग देश हित में है सभी हिन्दू महिलाएं चीन की तरह भारत में भी कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनवाने के
पक्ष में है यदि शीतकालीन सत्र के प्रथम दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर चर्चा नही हुई तो भारतीय जनता पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।जो सरकार जी एस टी,एस सी एस टी एक्ट, तीन तलाक पर मजबूत फैसले ले सकती है वो क्यों देश के भविष्य के लिये जनसँख्या नियंत्रण कानून नही बना रही है,ये हमारी समझ से परे है।

आज प्रदर्शन करने वालो में जयवंती देवी, ओमकारी , सरोज देवी, माया देवी, सुनिता , बबली , विमला , राजबाला कौशिक तथा अन्य महिलाये शामिल थी !
                                                                                                                            30 नवम्बर 2018....

3 comments:

  1. हर हर महादेव चेतना माँ,
    हम सब गुरु जी के साथ है जय नरसिंहानन्द जय जय नरसिंहानन्द ....

    ReplyDelete
  2. हम सभी स्वामीजी के साथ हैं

    ReplyDelete
  3. आज की परिस्थितियों को देखते हुए आपकी चिंता सही हैं, किन्तु गिरुजी आप और सारा हिन्दुसमाज निश्चिंत रहे हिन्दू समाज के शौर्यवान वीरो के होते विश्वगुरु भारत देश मे वह दिन कभी नही आएगा। जय माँ भारती , वन्देमातरम

    ReplyDelete