Wednesday 29 August 2018

हिन्दू की नाबालिक लड़की के बलात्कारी फैजान , साहिल की अम्मी साजदा भी बलात्कार में शामिल

*क्या मुस्लिम औरते अपने बेटो को बलात्कारी बनाती है...???*

जी हाँ इस केस में आपको देखने को मिल सकता है कि फैजान और साहिल के साथ उसकी अम्मी साजदा भी किस प्रकार बलात्कार का हिस्सा बनी ...

अमर उजाला
27 अगस्त 2018

12वीं की छात्रा से दरिंदगी, रिपोर्ट दर्ज फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप
घटना के छह दिन बाद दी तहरीर, मां-बेटे समेत तीन पर रिपोर्ट दर्ज

अमर उजाला ब्यूरो
पीलीभीत। घर से कॉलेज जाने के लिए निकली इंटरमीडिएट की छात्रा को कॉलोनी का एक युवक बहला फुसलाकर मोहल्ला मदीनाशाह के एक मकान में ले गया। यहां अपने एक अन्य साथी की मदद से डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके अश्लील फोटो खींच लिए। आरोप है कि शिकायत करने पर खींचे गए फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर भगा दिया। एक आरोपी की मां पर भी धमकाने का आरोप लगाया गया है। घटना के छह दिन बाद छात्रा की मां से मिली तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, धमकाने और दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है ।

शहर की एक सरकारी कालोनी की निवासी महिला ने पुलिस को दी हुई तहरीर में बताया कि उसकी सोलह वर्षीय पुत्री इंटरमीडिएट की छात्रा है । कालोनी में रहने वाला फैजान उसको काफी समय से परेशान करता है । कालेज जाते वक्त रास्ते में रोक लिया वह उससे पहले भी कई बार छेड़छाड़ कर चुका है ।
20 अगस्त की सुबह छात्रा घर से कालेज जाने के लिए निकली थी ।
आरोप है कि #फैजान ने अपने साथी उधमसिंह नगर (उत्तराखंड) के खटीमा निवासी #साहिल के साथ छात्रा को रास्ते में रोक लिया । इसके बाद बहला फुसलाकर दोनों छात्रा को मोहल्ला मदीनाशाह के एक मकान में ले गए । जहां साहिल मकान के बाहर खडा रहा और कमरे में ले जाकर फैजान ने छात्रा को डराकर दुष्कर्म किया । आरोपी ने छात्रा के कुछ अस्लील फोटो भी खींच लिए ।

शिकायत करने पर खींचे गए फोटो को इंटरनेट पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे डाली । इस बीच आरोपी फैजान की अम्मी #साजदा बेगम वहां पहुंच गई । छात्रा ने उसको अपना दुखड़ा सुनाया तो आरोप है कि साजदा ने भी उसको बदनाम करने की धमकी देकर भगा दिया । आरोपियों की धमकी से डरकर छात्रा ने ये बात घर जाकर किसी  को नहीं बताई ।
छात्रा को कईं दिनों से परेशान देखने पर परिजनों ने पूछताछ की, जिसके बाद रविवार को छात्रा ने अपने साथ हुईं दरिंदगी को बताया ।
जिसके बाद मां ने तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कोतवाली पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की । कोतवाल केपी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी फैजान, उसकी मां साजदा व साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है । छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर कोर्ट में बयान कराए जाएंगे ।

Team - NarsinghVani

No comments:

Post a Comment