Wednesday 29 August 2018

क्या BJP का अपने ही संगठन पर कोई लगाम नही या ये सरकार कुछ सम्प्रदायिक तत्वों को बढ़ावा दे रही है ???

क्या BJP का अपने ही संगठन पर कोई लगाम नही या ये सरकार कुछ सम्प्रदायिक तत्वों को बढ़ावा दे रही है ???
जी हाँ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महासचिव मंसूर खान , मयूर खान , मो शाहरुख ने घर मे घुसकर बलात्कार और बवाल किया

हिन्दुस्तान खबर
27 अगस्त 2018

देहरादून । देहरादून की विकास नगर कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति की तहरीर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महासचिव समेत पांच लोगों के खिलाफ दुराचार, बलवा, मारपीट, शांतिभंग और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है ।
सभी आरोपी ढकरानी निवासी हैँ ।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले कीं जांच शुरू कर दी है । मीडिया रिपोर्टस के अनुसार क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि एक माह पूर्व जब वह घर पर नहीं था तो भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महासचिव मंसूर खान पुत्र जमील, मयूर पुत्र बुरहान ओर शाहरुख पुत्र निसार निवासी तीनों ढकरानी रात 10 बजे उसके घर में घुस गए ।
उन्होंने चाकू से उसे डराकर उसकी पत्नी से दुराचार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी ।

Team - NarsinghVani

1 comment:

  1. Deepak S19 November 2018 at 22:06
    जनसंख्या नियत्रण कानून अभी नहीं लाया जा सकता क्यों की 2019 चुनाव आ रहा है अगर बीजेपी अभी ये कानून ला दे तो विपक्ष इसका फायदा उठा कर कम पढ़े लिखे किसान आदि हिन्दू को भड़का सकती है कि “ अब लोग अपनी मर्ज़ी से बच्चे भी पैदा नहीं कर सकते ” जिससे बीजेपी पक्का हारेगी और जब हर जाएगी तो 5 साल तक कुछ भी नहीं कर पाएगी। इससे अच्छा 1 साल बाद जब बीजेपी वापस सत्ता में आ जाए तब ये कानून लागू करना चाहिए। ताकि 5 साल तक कोई उसे बदल ना सके और 5 साल बाद सबको उसकी आदत लग जाए और फिर बीजेपी जीते।

    PLease wait for 2019, untill then build pressure on BJP

    ReplyDelete