Wednesday 29 August 2018

*तांत्रिक #हबीब_अली_खान के बारे में पूरा न्यूज़ मीडिया / सोशल मीडिया मौन क्यों है ???*

बीमारी के बहाने लडकियों के कपडे उतरवाने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, ऐसे करता था इलाज
हैदराबाद , साक्षी समाचार /  29 अग" 2018

हैदराबाद : तंत्र मंत्र के जरिए बीमारी कम करने के नाम पर एक छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में नार्सिंगी पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है । पुलिस के मुताबिक नार्सिंगी क्षेत्र कीं रहने वाली छात्रा (1 6) दसवीं कक्षा में पढती है । पिछले एक सप्ताह से हाथ और पैर में झुनझुनी आने से बीमार चल रही थी ।

स्थानीय डॉक्टरों के पास इलाज कराने के बाद भी उसका स्वास्थ्य नहीँ सुधरा । इस पर छात्रा की मां ने उसे नगर के अस्पताल ले जाने का फैसला किया ।

इसी के तहत दोनों एक आटो से नगर के लिए निकल गए । रास्ते में बातों बातों में आटो चालक ने उनसे अस्पताल जाने की वजह पूछी, तो महिला ने पिछले एक सप्ताह से उसकी बेटी के हाथ पैर में झुनझुनी आने के बाद बीमार चलने की बात कही ।

इस पर आँटी चालक ने बताया कि हैदरशा कोट क्षेत्र में तांत्रिक हबीब अलीखान (48) इस बीमारी का इलाज करता है ।
ऑटो चालक की बातों में आकर छात्रा की मां उसे तांत्रिक के यहां ले जाने को तैयार हो गई । इसपर आटो चालक दोनों को तांत्रिक के घर के पास छोडकर चला गया ।
तांत्रिक छात्रा की जांच करने के बाद उनसे लगातार तीन दिन आने के लिए कहा । तीन दिन के बाद भी बेटी का स्वास्थ्य नहीं सुधरा तो महिला ने तांत्रिक से कम नहीं होने की वज़ह पूछी । जवाब में तांत्रिक ने यह कहकर छात्रा की मां को कमरे से बाहर भेज दिया कि अब लड़की के पूरे शरीर के लिए मंत्र डालने होंगे ।
छात्रा की मां के कमरे से बाहर जाते ही तांत्रिक ने उसके कपडे उतारे और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया । इससे भयभीत छात्रा ने घर वापसी के दौरान मां को तांत्रिक की करतूत के बारे में बताया । फिर से तांत्रिक के पास जाने पर बेइज्जती होने के डर से मां ओर बेटी शांत रह गईं ।
दो दिन तक महिला ओर छात्रा के तांत्रिक के पास नहीं जाने पर तांत्रिक ने सोमवार सुबह फोन कर महिला को बेटी को साथ लेकर आने के लिए कहा, लेकिन महिला ने साफ इनकार कर दिया । इसपर तांत्रिक ने महिला को डराया धमकाया ।
इससे महिला ने सोमवार की रात नार्सिंगी थाने में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत की । पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मंगलवार को तांत्रिक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया ।

Team - NarsinghVani

No comments:

Post a Comment